शूटिंग के दौरान बेहोश हुईं नामकरण की अदाकारा बरखा बिष्ट

अदाकारा बरखा बिष्ट

त्योहारों का मौसम आ गया है और हमारे प्रिय टीवी कलाकारों ने मेहनत शुरू कर दी है कि अपने काम के साथ साथ वे अपने परिवार और सोशल लाइफ के लिए वक्त निकाल संतुलन बना सकें। करवा चौथ हमारी इंडस्ट्री की महिलाओं के साथ साथ शोज के लिए भी एक बड़ा और महत्वपूर्ण मौका होता है। स्टार प्लस के शो नामकरण की मुख्य अदाकारा बरखा बिष्ट ने हर साल की तरह इस साल भी अपने पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है। लेकिन वह नामकरण के सेट पर बेहोश हो गईं तो मामला गड़बड़ हो गया।

अदाकारा बरखा बिष्ट
अदाकारा बरखा बिष्ट

कठोर मेहनत में विश्वास रखने वाली बरखा ने अपने व्रत के दिन भी अपने शो की शूटिंग करने का फैसला लिया। वह व्रत थीं और उन्होंने परम्परा अनुसार अपने पति के साथ चांद देखने के बाद ही कुछ भी खाने या पीने का सोचा था। उन्हें लगा कि वह बिना खायेपिये दिन भर काम कर लेंगी लेकिन उनके शरीर ने जवाब दे दिया। कुछ न खानेपीने की वजह से आधे दिन के बाद उन्हें झपकीसी आने लगी। आखिरकार पूरे कास्ट और क्रयू के साथ दिनभर शूटिंग के बाद एक दृश्य की शूटिंग करते हुए बेहोश हो गईं। बरखा लगातार तीन रातों से शूट कर रही थीं और व्रत के दौरान संभाल नहीं सकीं। उनके पति इंद्रनील ने अपनी शूटिंग बीच में छोड़ी और उन्हें देखने के लिए भागे भागे आए। क्रयू के सदस्य उन्हें उनकी वैनिटी में ले गए और उनके होश में आने तक उनकी देखभाल करते रहे।

बरखा ने हंसते हुए कहा कि मैं काफी मजबूत हूं और ऐसा कभी नहीं हुआ था। लेकिन शायद मैं तीन रातों से लगातार शूट कर रही थी तो इसलिए मेरी सेहत बिगड़ गयी। मुझे बहुत बुरा लग रहा है कि इंद्रनील को अपनी शूटिंग छोड़कर आना पड़ा और सेट पर हर किसी को परेशानी उठानी पड़ी। अब मैं ठीक हूं लेकिन यह एक तरह से ठीक ही हुआ कि मुझे अपने पति और बेटी के साथ वक्त बिताने को मिला। मुझे उनके शूट से आने का इंतजार नहीं करना पड़ा क्योंकि वो मेरे साथ ही थे।

Related posts

One Thought to “शूटिंग के दौरान बेहोश हुईं नामकरण की अदाकारा बरखा बिष्ट”

  1. God tur Randi, og vi er nok fler som skulle vært med det flyet du!! for jammen er det et sånnt drittvær her for tiden at det begynner å tære på et hurh!ldumør!!eNei, nyt litt for meg også søta, og kos deg stort nå, du fortjener det. Ta masseveis av flotte bilder som vi i etterkant kan nyte :-)Varm klem fra Anne

Leave a Comment