जयपुर के युवा डिजाइनर इंडिया रनवे वीक सीजन 9 में

इंडिया रनवे वीक सीजन

हाल ही में डीएलएफ प्लेस साकेत, नई दिल्ली में इंडिया रनवे वीक सीजन आरंभ हुआ। इंडिया सीजन रनवे वीक के प्रत्येक सीजन में पूरे भारत के डिजाइनरों को पेश किया जाता है ओर इस बार भी अपने 9 वें संस्करण में इसने इंदौर, मुंबई, नई दिल्ली, अहमदाबाद, कोलकाता, हैदराबाद और पंजाब के डिजानरों को पेश किया ।

हमारे पास अपर्णा और श्रृति द्वारा प्रस्तुत गजल मिश्रा तथा अपाश जैसे जयपुर के कुछ अत्यधिक युवा और सृजनात्मक मस्तिषक हैं ।

इंडिया रनवे वीक डब्ल्यू/एफ2017 का दूसरा दिन जयपुर के आश्चर्यकारी डिजाइनर अपर्णा श्रुति के अपाश के साथ आरंभ किया गया जिसमें दोनो के रैम्प पर चलने के दौरान गायक अंकित तिवारी ने अपनी आवाज से सभी को सम्मोहित कर दिया। अपाश संस्कृति और विरासत की भूमि से आया एक ब्राण्ड है। यह ब्राण्ड केसरिया विषय के साथ आया है जो स्पष्ट रूप से राजस्थान राज्य की विरासत तथा राजसी गौरव को वर्णित करता है। इस राउण्ड मे पिट्टेन तथा जरदोरी के सुंदर हस्तनिर्मित काम के साथ कई रंग रैम्प पर बिखरे। केसरिया थीम ने महिलाओं को आधुनिक होते हुए भी परम्परागत तथा केसरिया के शानदार शेडस के साथ अपनी जड से जुडे हुए प्रदर्शन करने का गौरव प्रदान किया । निश्चित ही इससे रैम्प पर बहुत सारे नाटकीय क्षण दिखाई दिए।

इंडिया रनवे वीक सीजन 9
इंडिया रनवे वीक सीजन 9

ब्यूटी क्वीन लोपा मुद्रा राउत ने गजल मिश्रा के लिए इंडिया रनवे वीक डब्ल्यू/एफ2017 में अपना जादू बिखेरा ।

गजल मिश्रा – इंडिया रनवे विंटर फेस्टिव 2017 के लिए गजल मिश्रा का कलेक्शन जीवन, रंगों और लालित्य से परिपूर्ण था । इसमें ढेर सारे रंग प्रयुक्त किए गए फिर भी डिजाइनों को परिष्कृत ही रखा गया था।

इंडिया रनवे वीक सीजन 9

Related posts

Leave a Comment