फिल्म-‘ओ पुष्पा आय हेट टीयर्स’ का संगीतमय शुभारम्भ

'ओ पुष्पा आय हेट टीयर्स'

संवाद : काली दास पाण्डेय – फिल्मस् @50 के बैनर तले बनाई जानेवाली फिल्म ‘ओ पुष्पा आय हेट टियर्स’ का संगीतमय शुभारम्भ कार्यक्रम संगीतकार राम गुलाटी के संगीत निर्देशन में अभिनेता कृष्णा अभिषेक और गायिका ममता सोनी के स्वर में एक रोमांटिक डुएट गाने की रिकॉर्डिंग के साथ सम्पन्न हुआ। इस गाने की खास बात ये है कि यह गाना इस फिल्म में अभिनेता कृष्णा अभिषेक पर ही फिल्माया जाएगा।फिल्म निर्माता अमुल्य दास द्वारा निर्मित और कपूर दिनकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कृष्णा अभिषेक के अलावा साऊथ के स्टार जयराम कार्तिक, नवोदित अभिनेत्री आद्या ठाकुर के अलावा कई अन्य बॉलीवुड के नवोदित व् नामचीन कलाकार भी इस फिल्म में काम कर रहे हैं।
इस फिल्म के सह निर्माता रतन मणि है तथा पटकथा और संवाद लेखन आदेश के अर्जून ने किया है। फिल्म के छायाकार आशुतोष पांडा हैं तथा गीतकार कुमार जुनेजा व मैक है।वहीं आर्ट डायरेक्शन का जिम्मा देव ने संभाला है । इस फिल्म के प्रचारक राजू कारिया हैं।
फ़िलवक्त टीवी की दुनिया से बड़े परदे पर अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के जरिए कदम रखने जा रहे चर्चित अभिनेता कृष्णा अभिषेक का हौसला बढ़ाने के लिए रिकॉर्डिंग के मौके पर कॉमेडी सर्कस में अभिनेता कृष्णा अभिषेक की साथी रही भारती व हर्ष,  अभिनेत्री दीपशिखा, कृष्णा अभिषेक की बहन आरती व अभिनेता अक्षय तथा नितीन चोपड़ा सहित बॉलीवुड व टीवी जगत के कई नामचीन हस्तियाँ मौजूद थी।

Related posts

Leave a Comment