झारखंड की हसीन वादियों में होगी हिन्दी फिल्म-‘खदान’ की शूटिंग

'खदान'

आर.एस.एम.पी. मीडिया प्रा.लि. के बैनर तले निर्मात्री सुष्मिता श्रीवास्तव के द्वारा बनाई जा रही हिन्दी फिल्म-‘खदान’ की शूटिंग झारखंड की उप राजधानी दुमका में बहुत जल्द ही शुरू होगी। इस फिल्म के निर्देशक संतोष दांडेकर पिछले दिनों झारखंड प्रवास के दौरान दुमका के उपायुक्त मुकेश कुमार से मुलाकात कर फिल्म-‘खदान’ से सम्बंधित पूरी जानकारी दे चुके हैं। उपायुक्त मुकेश कुमार ने पूरी फिल्म यूनिट को स्थानीय प्रशासन द्वारा हर सम्भव सहयोग व सुविधा मुहैया कराने की बात कही है। झारखण्ड फिल्म
डेवलपमेन्ट कार्पोरेशन लि. के पूर्व निदेशक तथा जनसम्पर्क अधिकारी सैयद राशिद
अख़्तर ने निर्देशक संतोष दांडेकर को झारखंड फिल्म नीति की समस्त जानकारी
दी। साथ ही उन्हें झारखण्ड में बनने वाली फिल्मों के लिए झारखंड सरकार द्वारा निर्धारित सब्सिडी व अन्य सुविधाओं से अवगत कराया और अपने तरफ से पूरा सहयोग देने का वादा किया है।
संगीतकार अमन श्लोक के संगीत निर्देशन में इस फिल्म के 4 गीतो की रिकॉर्डिंग कैलाश खेर, पलक मुच्छाल, खुशबू जैन व मधुरा भट्टाचार्य के स्वर में हो चुकी है।
खदान’ की कहानी राशन से संबंधित काला बाजारी से पीड़ित आम जनता की कहानी है जो फूड करप्शन की समस्या से जूझ रहे हैं। ये कहानी फूड इक्विलिटी के मुद्दे को आवाज़ देती है। इसमें सार्थक मनोरंजन के जरिए एक सामाजिक मुद्दे को बताने की उम्दा कोशिश की गई है। गौरतलब  है  कि  आर.एस.एम.पी.  मीडिया  प्रा.लि.  कोलकाता  की  एक जानी-मानी कंपनी है, जो इस हिन्दी फिल्म ‘खदान’ से बाॅलीवुड में क़दम रखने जा रही है।
फिल्म-‘खदान’ के कैमरामैन गोपाल डे हैं ।इस फिल्म के लिए खराज मुखर्जी, मिलिंद गुणाजी, सुरेन्द्र पाल, दीपक शिर्के, मुश्ताक खान, शकीला मजीद को अनुबंधित किया जा चुका है। अन्य नामचीन कलाकारों का चयन जारी है।

Related posts

Leave a Comment