जल्द रिलीज़ होने जा रही  है एक्टर हेरम्ब त्रिपाठी की फिल्म ‘‘खामियाजा’’ 

हेरम्ब त्रिपाठी के लिए ख़ुशी की बात यह भी है कि उनकी एक और फिल्म ‘‘बंदा नवाज’’ का भी मुहूर्त हुआ है. ‘‘बंदा नवाज’’ के डायरेक्टर अर्जुन राज हैं. इस मूवी की शुरुआत के मौके पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस, राज्यमंत्री सुधाकर राव देशमुख, कैबिनेट मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले, विकास कुंभारे और मिलिंद माने उपस्थित थे. इस मौके पर फिल्म के नायक हेरम्ब त्रिपाठी ने बताया कि ‘‘बंदा नवाज’’ की स्क्रिप्ट बड़ी इंट्रेस्टिंग है, जिसमे कई टर्न और ट्विस्ट हैं. फिल्म में मेरे अलावा संदेश गौर, तन्मय त्रिपाठी, रोहित मेहता, जीतराय सिंह, नाफे खान, गौरी शंकर जैसे कई कलाकार हैं.”
इस अवसर पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने फिल्‍म की पूरी टीम को बधाई दी और फिल्‍म की सफलता की कामना की। फिल्‍म को लेकर लीड एक्‍टर हेरम्‍ब त्रिपाठी काफी उत्साहित हैं। उन्‍हें फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं और वे कहते हैं कि फिल्‍म बेहद अच्‍छी होने वाली है। हेरम्‍ब ने इस किरदार को निभाने के लिए बहुत तयारियां की हैं और शूटिंग के दौरान अपना सौ प्रतिशत देने की बात वह कह रहे हैं। फिल्म में अपने रोल के बारे में हेरम्ब त्रिपाठी कहते हैं- ‘‘इसमें मेरा डबल रोल है. पहली बार मैं किसी फिल्म में डबल रोल अदा कर रहा हूं. यह एक ऐसी सस्पेंस थ्रिलर मूवी है, जिसमें अंत तक दर्शको को पता नहीं चल पायेगा कि क्लाइमेक्स क्या होने वाला है.”
उल्लेखनीय है कि इस फिल्‍म का निर्माण हैप्‍पी क्राउड इंटरटेंमेंट कर रही है, जबकि स्टोरी राईटर रंजू साइक्‍लोनी हैं। डीओपी लक्‍की शाह और कोरियोग्राफर रिक्‍की गुप्‍ता हैं।

Related posts

Leave a Comment