2 दिसम्बर की रात सबरंग के रंग में डूबने को हो जाइए तैयार

‘गुडनाईट फ़ास्ट कार्ड सबरंग फ़िल्म अवार्ड’

भोजपुरी फ़िल्म जगत  सबसे शानदार और दमदार फ़िल्म अवार्ड ‘गुडनाईट फ़ास्ट कार्ड सबरंग फ़िल्म अवार्ड’ सितारों के रंगारंग परफरोर्मेन्स के साथ 2 दिसम्बर की रात को देखे केवल ‘ऑस्कर मूवी भोजपुरी’ टीवी चैनल पर। अन्य भोजपुरी अवार्ड की तुलना में इस अवार्ड की ख्याति ज्यादे है क्यूँ की इसके मूल्यांकन का तरीका पारदर्शी रहता है। इस बार के समारोह में सबरंग समिति ने ज्‍यूरी का निर्माण किया  था और फिल्म पुरस्कार जूरी के निर्णय के आधार पर ही दिये गए। जूरी में सिनेमा पत्रकार एवं कला पक्ष के 5 लोगों को शामिल किया गया था जिसमें प्रमुख रूप से फिल्म अभिनेता राजा बुंदेला, निर्देशक विमल वर्मा, पत्रकार मनोज श्रीवास्तव, फिल्म लेखक धनजय कुमार एवं सामाजिक कार्यकर्ता एवं स्तंभकार पंकज जायसवाल थे। इस बार मोस्ट पोपुरल अवार्ड के लिए वोट मोबाइल और सोशल मीडिया फेसबूक आदि से भी मांगे गए थे।

2 दिसम्बर की रात देखिये रवि किशन-अंजना सिंह, कल्पना, दिनेश लाल निरहुआ-अमरपाली दुबे और खेसारी लाल की धमाल रंगारंग कार्यकर्म और मस्ती ‘ऑस्कर मूवी भोजपुरी’ टीवी चैनल पर। इस बार के सबरंग फिल्म अवार्ड्स कई मायने में खास रहा…..क्योकि बॉलीवुड के कई नामी-गिरामी कलाकारों ने शिरकत की. इंडियन सिनेमा के सरताज प्रेम चोपड़ा जी को इंडियन सिनेमा में महत्वपूर्ण योगदान के लिए लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजा गया तो वही सुनील पाल एवं ब्रिजेश संदियल ने बॉलीवुड के गानों से सबको मोहित कर दिया…..देश के प्रधानमंत्री की आवाज़ निकलकर रातो रात स्टार बने ‘रंगीला’ ने मोदी की आवाज़ में सबको हसाने के साथ अचम्भित कर दिया.

‘ऑस्कर मूवी भोजपुरी’ टीवी चैनल ‘टाटा स्काई 1114, एयरटेल 660, विदेओकों डी 2 एच 240, सिटी मौर्या 5, डेन 176, हाथवे 650, और जियो भोजपुरी बंच पर दीखता है। तो देखना न भूले 2 दिसम्बर की शाम 7 बजे से ‘ऑस्कर मूवी भोजपुरी’ टीवी चैनल और ‘गुडनाईट फ़ास्ट कार्ड सबरंग फ़िल्म अवार्ड’ के रंग में डूब जाइए। क्योकि सबरंग में आपको सब रंग मिलेगा। सबरंग 2017.

‘गुडनाईट फ़ास्ट कार्ड सबरंग फ़िल्म अवार्ड’
‘गुडनाईट फ़ास्ट कार्ड सबरंग फ़िल्म अवार्ड’

Related posts

Leave a Comment