अयान ने किया आजाद पार्क का दौरा, लिया आशीर्वाद |

‘चंद्रशेखर’

स्टार भारत पर नया लॉन्च हुआ शो ‘चंद्रशेखर’ महान स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आजाद के जीवन पर आधारित है जो लोगों को निडर और बहादुर बनने की प्रेरणा देता है. 8 साल के अयान जुबैर रहमानी शो में चंद्रशेखर के बचपन का किरदार निभा रहे हैं. चंद्रशेखर की भूमिका निभाकर अयान खुद को खुशकिस्मत मानते हैं.

चंद्रशेखर आज़ाद ने अंग्रेजों के हाथों पकड़े जाने से बचने के लिए इलाहाबाद में खुद को गोली मारकर अपना जीवन बलिदान कर दिया था. इलाहाबाद के चंद्रशेखर आजाद पार्क में आजाद की प्रतिमा स्थापित है. शो शुरू होने से पहले अयान ने कहा कि वे इलाहाबाद जाना चाहते हैं. वहाँ आजाद की प्रतिमा से आशीर्वाद लेना और शहर में मौजूद होकर महान आत्मा को श्रद्धांजलि देना चाहते हैं. पार्क के दौरे के दौरान उन्होंने पुष्प अर्पित कर और प्रार्थना कर शो के लिए मंगल कामना की.

अयान कहते हैं, मैं बहुत खुशकिस्मत हूँ कि मुझे महान स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर की भूमिका निभाने का अवसर मिला है. शो शुरू होने से पहले मैं उनका आशीर्वाद लेने के लिए शहर में उपस्थित होना और उनकी अनुभूति को महसूस करना चाहता था. इससे मुझे शो में अपना बेस्ट परफोर्मेंस देने की शक्ति और प्रेरणा मिली.”

 

देखते रहिए ‘चंद्रशेखर’ सोमवार से शनिवार रात 10 बजे स्टार भारत पर

Related posts

Leave a Comment