गणेश आचार्य के हाथों लांच हुई “जंगलम”

जंगलम

चंदेल फ़िल्म प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड की विजन एंटरटेनमेंट पिक्चर्स प्रस्तुत फ़िल्म जंगलम की लॉन्चिंग मुम्बई में एक भव्य समारोह में प्रसिद्ध कोरियोग्राफर व निर्देशक गणेश आचार्य ने किया। इस दौरान गणेश आचार्य ने फिल्‍म के पूरे कास्‍ट एंड क्रू को शुभकामनाएं दी। निर्देशक प्रणव आर वत्स की इस फ़िल्म के निर्माता हैं अरविंद सिंह, जबकि सह निर्मात्री हैं साक्षी शैल।

इस फिल्‍म का निर्माण लीक से हट कर किया जा रहा है। फिल्‍म की शूटिंग मुंबई के साथ – साथ केरल के घने जंगलों में होगी। फिल्‍म के गीतकार व निर्देशक प्रणव आर वत्स ने बताया कि यह एक थ्रिलर मूवी है, जो क्लीन जंगल, ग्रीन जंगल के इर्द गिर्द फिल्‍माई जायेगी घूमेगी। फ़िल्म में मुख्य भूमिका में  मैन ऑफ इंडिया के खिताब से नवाजे जा चुके विनीत सिंह चंदेल, दिव्या अग्रवाल, राजन द्विवेदी, ईशा छाबरा, आलिया खान और आर्य बब्बर नजर आयेंगे। इसके अलावा फिल्म जगत के कुछ चर्चित चेहरे फ़िल्म जंगलम में नजर आएंगे।

बता दें कि जंगलम के संगीतकार विशाल मिश्रा, निट्ज़- सोनी और अयान अली हैं, जबकि लेखक हैं रिभु व धीरज। जंगलम के कार्यकारी निर्माता है प्रशांत झा व प्रोजेक्ट डिजाइनर हैं संतोष शर्मा । इस फिल्‍म के सिनेमेटोग्राफर सेतु श्रीराम हैं। फ़िल्म के स्टाइलिश हैं सुमैय्या हसन।

Related posts

Leave a Comment