डिशूम इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्‍म अवार्डस में भोजपुरी के साथ बॉलीवुड स्‍टार ने बांधा समा

डिशूम इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्‍म अवार्डस

लंदन में सफल आयोजन के बाद इस साल डिशूम इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्‍म अवार्डस (आईबीएफए 2018) का भव्‍य आयोजन मलेशिया की राजधानी क्‍वालालांपुर में संपन्न हो गया। इस दौरान भोजपुरी के साथ – साथ बॉलीवुड स्‍टार ने अपने पावर पैक परफॉर्मेंस से इस अवार्ड शो में चार चांद लगा दिया।  इस अवार्ड शो में देश की आजादी के 72वें वर्षगांठ का जश्‍न भी देखने को मिला। खासकर लोकगायक,अभिनेता और भाजपा सांसद मनोज तिवारी और जुबली स्‍टार दिनेश लाल यादव निरहुआ का देशभक्ति से सराबोर परफार्मेंस अवार्ड शो का मुख्‍य आकर्षण है।

लोकप्रिय गायक कुमार सानू ने अपनी आवाज से अवार्ड शो में शामिल हुए लोगों की शाम को यादगार बना दिया, तो डिनो मोरियो ने भी एक से एक धमाकेदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया। फिर कृष्‍णा अभिषेक इस शानदार शाम में कहां पीछे रहने वाले थे। उन्‍होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। वहीं, मेगा स्‍टार रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ और पवन सिंह के जलवे भी इस अवार्ड शो में खूब देखने को‍ मिला। विनय आनंद और यश कुमार भी पूरे शो में छाये रहे। इसके अलावा यू्-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे के ठुमकों पर तालियों की बौछार हो गई, तो पायल रोहतगी, मधु शर्मा, शुभी शर्मा, रश्मि देसाई, संभावना सेठ के अलावा अन्‍य अदाकाराओं ने भी इस शाम को रंगीन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

बता दें कि आईबीएफए 2018 का प्रसारण ढिशुम चैनल पर 15 अगस्‍त की शाम को 8 बजे किया जायेगा। इस बारे में चैनल के सीईओ पार्था डे ने बताया कि डिशुअपने अपने भोजपुरी दर्शकों के लिए इस साल भोजपुरी माटी की खुशबू से सराबोर कई ऐसे कार्यक्रम लेकर आ रहा है,जो भोजपुरी दर्शकों को नया एक्‍सपीरियंस देगा। चैनल की डायरेक्‍टर अपर्णा शाह ने बताया कि 15 अगस्‍त को आईबीएफए 2018 के साथ शुरू हो रहा डिशुम का ये जश्‍न, नये नये शोज के साथ छठ पूजा तक जारी रहेगा।

Related posts

Leave a Comment