साईको लवर की कहानी है रोमाटिक थ्रिलर “तिशनगी”

"तिशनगी"

हिंदी स्‍क्रीन के स्‍टैंड अप कमेडियन राजपाल यादव स्‍टारर हिंदी फिल्‍म ‘तिशनगी’ 4 मई से देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्‍म में एक साईको लवर की कहानी है, जो अपने प्रेमलाल में फांस कर लड़कियों का कत्‍ल कर देता है। फिल्म के हर किरदार की अपनी-अपनी तिशनगी है, जिसके लिए हर किरदार अपनी-अपनी कोशिश करता हुआ नज़र आता है। कोई शिकार करता है तो कोई शिकार होता है।

जयंत घोष द्वारा जे आर प्रोडक्‍शन के बैनर तले प्रोड्यूस्‍ड समीर खान ने फिल्‍म में ‘तिशनगी’ पहली बार एक साईको लवर को  बॉलीवुड में एक नये अंदाज़ में पेश किया है।  इस बारे में खुद समीर खान का कहना है कि इस दुनिया में हर इंसान के  अंदर कुछ पाने कि प्यास होती है और जब यह प्यास हद से गुज़र जाती है तो उसे ’तिशनगी’ कहते हैं। कुछ यही हम पर्दे पर लेकर आ रहे हैं। झूठ, प्यार, धोखा और ग़लतफ़हमी की यह एक ऐसी कहानी है जिसको दर्शक बार बार देखने पर मज़बूर हो जाएंगे।

उन्‍होंने बताया कि इस फिल्म का क्लाइमेक्स बेहद खूबसूरत और दिल को छू लेने वाला है। इसमें मुख्‍य भूमिका में सुपर कॉमेडियन राजपाल यादव के अलावा आर्यन वैद्य, कैज तन्‍वी, अनुष्‍का श्रीवास्‍तव, कावेरी प्रियम और सपना राठौर हैं। कैज तन्‍वी साइको लवर की भूमिका हैं और आर्यन वैद्य पुलिस ऑफिसर की।  फिल्‍म के गाने भी बेहद खूबसूरत और प्‍यारे हैं, जिसे मशहूर सिंगर राहत फ़तेह अली खान, सुनिधी चव्हाण, पालक मुच्छल, पावनी पाण्डेय, मो.इरफ़ान एवं अमित मिश्रा ने अपनी मधुर आवाज़ से सजाया है। आयटम सॉंग  कायनात अरोरा ने किया है।

Related posts

Leave a Comment