फ़िल्म “दीवाने हुए हम” की शुभ मुहूर्त 

“दीवाने हुए हम”
संवाद (संजना सिंह) : निर्देशक कुमार सरोज अपनी अगली फ़िल्म  “दीवाने हुए हम” की मेकिंग की तैयारी पूरी कर चुके हैं और फ़िल्म का मुहूर्त कोडरमा जिला स्थित उरवां के झील रेस्टॉरंट में किया गया
ज्ञात हो की निर्देशक कुमार सरोज लीक से हटकर फ़िल्म बनाने में विश्वास रखते हैं और उसी श्रृंखला को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने अपनी अगली भोजपुरी फ़िल्म ‘दीवाने हुए हम’ का  घोषणा किया था जिसकी शूटिंग शुभ मुहूर्त के तुरंत बाद यानि 4 अक्टूबर से शुरू की जायेगी ।
यह फ़िल्म नौजवानो को ध्यान में रख कर लिखी गयी एक प्रेम कहानी है जो एक गांव से शहर में पढ़ने के लिए आये लड़के के इर्द गिर्द घूमती है। यह फ़िल्म ,शहर के कॉलेज में पढ़ने आये गांव के लडका का अपना पहचान बनाने की जद्दोजहद  है जिसे उस कॉलेज और उस शहर के लोग तिरस्कृत नज़र से देखते हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग  4 अक्टूबर से बिहार और झारखण्ड के रमणीय जगहों पर की जायेगी ।
इस फ़िल्म का निर्माण ‘के के आर एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले की जा रही है जिसके निर्माता रीतलाल पंडित और रौशन के राकेश  हैं। ‘के के आर एंटरटेनमेंट’ ने  इस फिल्म की निर्देशन का कमान कुमार सरोज के हाथों में सौंपा है। आपको बता दूँ की कुमार सरोज इससे पहले ‘मगधपुत्र’ और ‘अब होई जंग ए इश्क़’ जैसी सफल फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।
फ़िल्म के डी ओ पि  राजीव सिंह हैं। फ़िल्म के गाने खुद कुमार सरोज ने लिखा है जिसे संगीत से देव म्यूज़िक ने सजाया है । कुमार सरोज के लिखे गीत तथा देव म्यूज़िक के संगीत से ये उम्मीद की जा सकती है की फ़िल्म के सभी गाने बेहद अच्छे होंगे।फ़िल्म के ऐक्शन डायरेक्टर प्रिंस मिश्रा तथा प्रोडक्शन मैनेजर बिनोद सिंह हैं ।
फ़िल्म में मुख्य भूमिका में सौरभ कुमार सुमन , अंशु खान , सैज़ा शेख , उपासना इत्यादि अपने अभिनय का जौहर दिखाते नज़र आएंगे

Related posts

Leave a Comment