निकाले गये युपी के मुख्यमंत्री योगी ‘होटल मिलन’ से

ए डी फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म निर्माता हरेश पटेल की नवीनतम फिल्म-‘होटल मिलन’ के एक दृश्य में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी नज़र आने वाले थे मगर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के सदस्यों की आपत्ति की वजह से युपी के मुख्यमंत्री योगी वाला दृश्य निकाल दिया गया है।जबकि पूर्व में इस दृश्य को रखते हुए सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म के ट्रेलर को पास कर दिया था।विशाल मिश्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कुणाल रॉय कपूर , करिश्मा शर्मा , जयदीप अहलावत , राजेश शर्मा , ज़िशान क़ादरी , ज़ाकिर हुसैन और मालवी मल्होत्रा ने अभिनय किया है ।इस फिल्म के सह निर्माता रचित पटेल , कार्यकारी निर्माता मनोज चतुर्वेदी , संगीतकार त्रय हर्षित सक्सेना,अमजद नदीम व रुचित पटेल और गीतकार अमजद नदीम , कुमार तथा देव नारायण हैं।

बकौल फिल्म निर्देशक विशाल मिश्रा ‘होटल मिलन’ की कहानी उत्तर प्रदेश में कानपूर के एक बेरोज़गार ब्राह्मण लड़के की है जिसे एक लड़की से प्यार हो जाता है। लेकिन उसके प्रेम में पुलिस , गुंडे और नेता आड़े आते हैं और उसे अपमानित होना पड़ता है । बाद में वह होटल ‘मिलन’ खोलने का फैसला करता है जहाँ घंटे के हिसाब से रूम बुक किया जा सकता है।
देखते ही देखते होटल मिलन शहर में चर्चा का विषय बन जाता है। राजनीति से जुड़े लोग पुलिस के साथ मिलकर वैलेंटाइन्स डे के दिन होटल पर हमला कर देते हैं। फिर वह किस तरह सिस्टम के ख़िलाफ़ लड़ता है और प्यार करनेवाले की मदद करता है। यह एक हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म है जिसमें एंटी रोमियो स्क़ॉड पहलू को भी दर्शाया गया है।

संवाद प्रेषक: काली दास पाण्डेय

Related posts

Leave a Comment