निर्देशक पार्थो घोष की नई फिल्म ”दोस्ती जिंदाबाद” |

फ़िल्म-'दोस्ती जिंदाबाद'

श्रेया सिने विज़न के बैनर तले शैलेश व् श्रुति माहेश्वरी द्वारा निर्मित फ़िल्म हिंदी फिल्‍म ‘दोस्ती जिंदाबाद’ से फ़िल्म निर्देशक पार्थो घोष पुनः बॉलीवुड में दस्तक देने की तैयारी कर चुके हैं जो तीन दोस्‍तों की कहानी है। 90 के शक में ’दलाल’, ‘100 डेज’, ‘तीसरा कौन’, ‘अग्नि साक्षी’, गुलाम – ए – मुस्‍तफा’ जैसी सुपर हिट फिल्‍म देने वाले फिल्मकार पार्थो घोष की यह फिल्‍म यूथ बेस्‍ड और यूथ इंटरेस्‍ट से जुडी हुई है। इस फ़िल्म का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम फिलवक्त तेजी से जारी है।
‘दोस्ती जिंदाबाद’ बॉलीवुड की इसी एरा में तीन दोस्‍तों की कहानी है। फिल्‍म की कहानी आमतौर पर दोस्‍ती को लेकर बनने वाली सब्‍जेक्‍टस से काफी अलग और नई है।  फिल्‍म में शक्ति कपूर का काफी दमदार एपीयरेंस है।

फ़िल्म-'दोस्ती जिंदाबाद'
फ़िल्म-‘दोस्ती जिंदाबाद’

पार्थो घोष ने बतौर असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर अपने फिल्‍मी करियर की शुरूआत 1985 में की थी जबकि बतौर डायरेक्‍टर उनकी पहली फिल्‍म 1991 मे आई ।अब वे एक बार फिर से हिंदी फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ से बॉक्‍स ऑफिस पर छाने के लिए तैयार हैं।  फिल्‍म ‘दोस्ती ज़िंदाबाद’ की कहानी आशीष महेश्‍वरी और पठकथा लेखन सोहेल मुस्‍ताक ने किया है। को –प्रोड्यूसर अशु कनौडिया हैं।इस फ़िल्म के संगीतकार सचिन आनंद और विश्वजीत भट्टाचार्य हैं।
फिल्‍म में देव शर्मा, साक्षी मैगो, अब्‍बास खान, सबीहा अट्टरवाला, राहुल चौधरी, अपूर्वा नैन, शक्ति कपूर, मोहन जोशी, किरण कुमार, राजीव निगम, एहसान खान और श्रद्धा शर्मा मुख्‍य भूमिका में हैं।

Related posts

Leave a Comment