निर्माता अरविन्द आनंद की फ़िल्म दुलहिन गंगा पार के की शूटिंग समाप्त

निर्माता अरविन्द आनंद

निर्माता अरविन्द आनंद की  फ़िल्म दुलहिन गंगा पार के की शूटिंग समाप्त

ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन प्रा. लि. के बैनर तले बन रही फ़िल्म दुलहिन गंगा पार के की शूटिंग पूरी हो चुकी है, इस फ़िल्म की शूटिंग विगत कई दिनों से गुजरात के वडोदरा के विभिन्न लोकेशनो पर शूट की जा रही थी. इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएँगे खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी. खेसारी और काजल की जोड़ी एक बार फिर इस फ़िल्म से बड़े परदे पर अपना जलवा बिखेरेगी. इस फ़िल्म का निर्देशन बहुचर्चित लेखक निर्देशक अशलम शेख ने किया है.

निर्माता अरविन्द आनंद
निर्माता अरविन्द आनंद

इस दुलहिन गंगा पार के फ़िल्म के निर्माता और लेखक अरविन्द आनंद है जिन्होंने एक बेहतरीन कहानी इस फ़िल्म को दी है. जिसमें दर्शको को मनोरंजन के साथ- साथ एक सन्देश भी मिलेगा. फ़िल्म के सह निर्माता रामाशंकर पांडेय है. फ़िल्म में नवोदित बाल कलाकार में नजर आएंगी कृति यादव, कृति खेसारी लाल यादव की सुपुत्री है और अभी सिर्फ ७ साल की है, इस फ़िल्म में कृति द्वारा निभाया गया किरदार काफी महत्वपूर्ण है.

दुलहिन गंगा पार के फ़िल्म में सभी गाने काफी कर्णप्रिय है जिन्हें काफी अलग और नयापन देकर बनाया गया है, फ़िल्म में गानों को संगीत संगीत मधुकर आनंद ने तैयार किया है और गीत आज़ाद सिंह और प्यारे लाल यादव ने लिखा है. इस फ़िल्म में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी, कृति यादव (नवोदित बाल कलाकार) प्रतिभा पांडेय, त्रिशा खान, प्रियंका महाराज, अवधेश मिश्रा, बृजेश त्रिपाठी, दीपक सिन्हा, शकीला मजीद, कृति पवार, समर्थ चतुर्वेदी, महेश आचार्य आदि अहम किरदार में नजर आएँगे. फ़िल्म के कैमरामैन साऊथ फ़िल्मों के जाने-माने थंबन किशोर और अपने नृत्य का कमाल दिखेंगे पप्पू खन्ना, रिक्की गुप्ता. फ़िल्म में एक्शन काफी धमाकेदार है जिसे डायरेक्ट किया है दिलीप यादव ने और कला निर्देशक है अजय मौर्या.

Related posts

Leave a Comment