प्रदीप शर्मा की हिंदी फिल्म ‘जाको राखे साईंया’ में नज़र आएंगी सोनालिका प्रसाद

अभिनेत्री सोनालिका प्रसाद अब बॉलीवुड में चेक इन करने को तैयार हैं। खबर है कि वे जल्द ही प्रदीप शर्मा की हिंदी फिल्म ‘जाको राखे साईंया’ में नज़र आएंगी, जिसे माइ फ्रेंड गणेशा फेम राजीव एस रुइया डायरेक्ट करेंगे। इस फ़िल्म से सोनालिका बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार हैं। फ़िल्म में तिग्मांशु धूलिया, राजपाल यादव, मंगेश देसाई, दीपराज राणा, राजीव गुप्ता, दीपराज राणा, जाकिर हुसैन, नासिर खान, तनु आनंद, इश्तियाक खान, संपतलाल, प्रतिमा कंनना, समीक्षा भटनागर, अग्नि पवार, सपना चौधरी जैसे दिग्‍गज कलाकार भी नज़र आएंगे। फ़िल्म कॉमेडी ह्यूमर है, जिसकी शूटिंग 27 सितम्बर से मेरठ में शुरू हो चुकी है। बता दें कि राजीव एस रुइया और प्रदीप शर्मा की जोड़ी फ़िल्म ‘डायरेक्ट इश्क़’ में भी नज़र आई थी।

वहीं, फिल्म ‘जाको राखे साईंया’ को  लेकर सोनालिका प्रसाद बेहद एक्साइटेड हैं। वो कहती हैं कि मैं काफी लकी हूं कि मुझे बॉलीवुड के नामचीन कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला है। राजीव एस रुइया इस फ़िल्म को डाइरेक्ट कर रहे हैं। अभी तक उनके बारे में सुना था, अब काम करने का मौका भी मिला है। थोड़ा नर्वसनेस है, मगर वन शॉट के बाद सब नॉर्मल हो जाएगा। मुझे यकीन है कि मैं अपने कैरेक्टर को बेहतर परफॉर्म कर पाउंगी। फ़िल्म में अपनी कास्टिंग को लेकर सोनालिका ने कहा कि फ़िल्म के प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा के साथ मैंने रिसेंटली एक फ़िल्म करी थी। उसी दौरान प्रदीप शर्मा ने शायद मुझे नोटिस  किया था। यही वजह है कि उन्होंने मुझे इस फ़िल्म में चांस दिया। उन्होंने मुझे राजीव एस रुइया से मिलवाया और एक मॉक टेस्ट के बाद मैं फ़िल्म में सेलेक्ट हो गयी। इसमे प्रदीप शर्मा की वाइफ का अहम योगदान था।

मालूम हो कि सोनालिका फिल्म ‘जाको राखे साईंया’ में एक फ्रस्ट्रेटेड वाइफ के किरदार में हैं। इस बारे में कहती हैं कि मेरे पति का किरदार मंगेश देसाई कर रहे हैं, जो एक पुलिस अफसर हैं। वे अपनी वाइफ को टाइम नहीं दे पाते। इससे उनकी वाइफ फ्रस्ट्रेटेड हो जाती है। कहानी मजेदार है और नए कांसेप्ट वाली है। मैं बुधवार से फ़िल्म की टीम को जॉइन करूँगी। मैं लकी हूं कि इतने बड़े स्टार कास्ट के साथ फ़िल्म कर रही हूं, हालांकि तिग्‍मांशु धुलिया और राजपाल यादव के साथ मैं स्क्रीन शेयर नहीं कर रही। लेकिन इस प्रोजेक्ट को लेक उतसाहित हूं।

एज ए डेब्यूडंट सोनालिका मानती हैं कि बॉलीवुड में अपने आप को साबित करने के लिए और एक सफल अभिनेत्री बनने के लिए बहुत सारी प्रतिभा और कड़ी मेहनत और लगन की जरुरत होती है। और इससे वो पीछे नहीं हटने वाली। उन्हें एक्टिंग में बिलीव है और वो मानती हैं कि कलाकार की पहचान उनकी कला से होती है। एक्टर कोई एक्टिंग से ही बनता है। इसलिए उनका फोकस अपने एक्टिंग पर ही है।

Related posts

Leave a Comment