यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे प्रियेश सिन्हा

प्रियेश सिन्हा

लगभग 4000 एपिसोड से अधिक टीवी सिरियल , 25 से अधिक रियलिटी शो और फिल्मो में अभिनय कर चुके मोस्ट पापुलर फेस आफ पूर्वांचल एक्टर प्रियेश सिन्हा इन दिनों यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे  हैं। हर बार कुछ नया लेकर दर्शकों को रिझाने वाले प्रियेश इन दिनों यूट्यूब पर स्टैंड अप कॉमेडी कर रहे हैं और इनके द्वारा डाले गए कॉमेडी वीडियोज यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई स्टैंड अप कॉमेडियन यूट्यूब ट्रेंडिंग में शामिल हुआ है। प्रियेश के हर वीडिओज़ को लाखो व्यूज मिल रहे हैं। रियल लाइफ के ऊपर इनकी कॉमेडी शानदार होती है।

इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुके प्रियेश ने अपने करियर के अहम वक्त पर एंकरिंग को अपना करियर चुना था और चल पड़े माया नगरी संघर्ष के राह पर और आज हर घर में लोकप्रिय प्रियेश सिन्हा एंकरिंग की दुनियाँ में अपने बेवाक अंदाज के लिए काफी प्रसिद्ध हैं, अब यूट्यूब इन्हे खुद प्रोमोट कर रही है और इनकी पॉपुलैरिटी देश विदेश में भी हो रही है।

इस उपलब्धि से उत्साहित प्रियेश कहते हैं चाहे जिस रूप में भी हो जिंदगी भर लोगो का भरपूर मनोरंजन करना ही मेरा मकसद है। सोशल मीडिया आज एक बड़ा मंच बन कर उभरा है ,फ़िल्मी स्टार्स की तरह ही सोशल मीडिया पर दिखने वाले तमाम कैरेक्टर आजकल लोगों की जुबान पर हैं ये किसी बड़े पर्दे के मोहताज नहीं हैं। यहाँ आपको मशहूर और सफल होने के लिए किसी गॉडफादर की जरूरत नहीं है। आपके पास टैलेंट है और आप दिखाना चाहते हैं तो देखने-सुनने वालों की कोई कमी नहीं है।बिहार के बेतिया से आने वाले प्रियेश सिन्हा आज किसी पहचान के मोहताज़ नही फिल्म , टेलीविजन और शोज के बाद अब यूट्यूब जैसे ग्लोबल मंच पर भी अपनी धमाकेदार उपस्थिति से बिहार का नाम रौशन कर रहे हैं।

Related posts

Leave a Comment