फ़िल्म “मधुर मिलन” का मुहूर्त पटना में धूमधाम से हुआ सम्पन |

फ़िल्म “मधुर मिलन”

फ़िल्म मधुर मिलन का शुभ मुहूर्त पटना के गोला रोड स्थित राजलक्ष्मी फार्महाउस में बड़े ही धूमधाम से 12 नवंबर को किया गया। मुहूर्त के शुभ अवसर पर फ़िल्म की पूरी टीम के साथ शहर की कई नामचीन हस्तियों ने शिरकत किया। मुहूर्त के शुभ अवसर पर फिल्म के निर्देशक चंदन अभिषेक सहित चिंटू सिंह, सैजा शेख, रितिका सिंह, आकृति, कशिश, तनुजा, बिहार स्टेट बार काउंसिल के माननीय सदस्य जय प्रकाश सिंह, युवा जदयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुशवाहा, माधव, कोरियोग्राफर रवि, ऋषि राधा, राइटर आदित्य राज, मनीष माही इत्यादि मौके पर मौजूद थे। मौके पर मौजूद सभी गणमान्यों ने फ़िल्म के सफलता की कामना की और फ़िल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं और बधाई दिया।

फ़िल्म “मधुर मिलन”
फ़िल्म “मधुर मिलन”

इस फ़िल्म का निर्देशन चंदन अभिषेक कर रहे हैं जबकि निर्माता अमीर लाल यादव एवं चन्दन अभिषेक हैं। इस फ़िल्म में चिंटू सिंह,सैज़ा शेख,सीमा सिंह, गोपाल राय इत्यादि कलाकार मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

बाबा फ़िल्म के बैनर तले बनने जा रही है यह फ़िल्म प्रेम कहानी पर आधारित है।फ़िल्म की कहानी चन्दन अभिषेक द्वारा लिखी गयी है। यह फ़िल्म रोमांस, ऐक्शन,इमोशन,ड्रामा से भरपूर हैं मतलब आप इसे एक एंटरटेनमेंट पैकेज कह सकते हैं। फ़िल्म की कहानी नायक द्वारा अपने प्यार को पाने की जद्दोजहद है जिसमे वो अपने प्यार को पाने के लिए गुप्त तरीके से अपना सबकुछ कुर्बान करते जाता है।यह फ़िल्म दर्शको का मनोरंजन तो करेगी ही, साथ ही साथ समाज को एक मजबूत सन्देश भी देगी। मधुर मिलन, अश्लीलता से दूर, बिलकुल साफ़ सुथरी सपरिवार देखने लायक एक स्वस्थ मनोरंजक फ़िल्म होगी।

फ़िल्म “मधुर मिलन”
फ़िल्म “मधुर मिलन”

फ़िल्म के संगीतकार शिशिर पांडेय,मनोज बंटी और लॉड जी हैं। डी. ओ. पि. ऋषि राज, ऐक्शन प्रदीप खडका ,कोरिओग्राफी नविन कुअंर सिंह,विक्की माया,राजा बाबू और राहुल का है । फ़िल्म के निर्देशक चंदन अभिषेक की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरु की जाएगी। इस फ़िल्म का पि.आर.ओ. संजना सिनेग्लोबल,अंकित पियुष और कुंदन कुमार हैं।
धन्यवाद ।

Related posts

Leave a Comment