फिल्म “अपरचित शक्ति”की शूटिंग में व्यस्त गुंजन पंत

कई भोजपुरी फिल्मो में अपने अभिनय से दर्शको का मनोरंजन करनेवाली अभिनेत्री गुंजन पंत इन दिनों अपनी हिंदी फिल्म ‘अपरचित शक्ति’ की शूटिंग में काफी व्यस्त है .इस फिल्म की शूटिंग मुम्बई में की जा रही है .इस फिल्म में गुंजन के अपोजिट राजपाल यादव मुख्य भूमिका में है . बॉलीवुड के जाने-माने कॉमेडियन राजपाल यादव के साथ इस फिल्म में स्क्रीन शेयर कर गुंजन काफी खुश है . इस फिल्म में गुंजन और राजपाल की जोड़ी को दर्शक रोमैंस और एक्शन करते देखेंगे . .इस फिल्म के लेखक निर्देशक सनी कपूर है .गुंजन पंत और सनी कपूर ने एक साथ धारावाहिक ‘चन्द्रमुखी’ और ‘जिंदगी एक सफर ‘ में काम किया है .

गुंजन पंत
गुंजन पंत

           इस फिल्म के बारे में गुंजन पंत ने बताया ” अपरचित शक्ति ‘ यह फिल्म मेरे लिए काफी मायने रखती है क्योंकि इस फिल्म में मेरे डायरेक्टर सनी कपूर है जिनके साथ मैंने पहले भी काम किया है और सनी कपूर के साथ काम करने का अनुभव हमेशा ही बहुत अच्छा होता है.कई सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मो में अपने कॉमेडी से दर्शको को हँसाने वाले राजपाल यादव इस फिल्म में मेरे साथ है,दर्शको ने हमेशा उन्हें कॉमेडी करते देखा है लेकिन इस फिल्म में राजपाल कॉमेडी के साथ साथ एक्शन और रोमैंस भी करनेवाले है .इस फिल्म में मेरा किरदार मेरे दर्शको को काफी पसंद आएगा और लोगो को काफी आकर्षित भी करेगा .”रविन्द्र टुटेजा इस फिल्म के निर्माता है .इस फिल्म की शूटिंग मुम्बई में बड़े ही जोरो शोरो से की जा रही है और फिल्म को मार्च तक प्रदर्शित किया जाएगा

Related posts

One Thought to “फिल्म “अपरचित शक्ति”की शूटिंग में व्यस्त गुंजन पंत”

  1. My spouse and I stumbled over here dirnffeet web page and thought I may as well check things out. I like what I see so now i am following you. Look forward to checking out your web page yet again.

Leave a Comment