साइक्लोजिकल थ्रिलर फिल्म-‘इश्क़ तेरा’ |

फिल्म-'इश्क़ तेरा'

संवाद प्रेषक: काली दास पाण्डेय

शाहरुख़ खान की फिल्म’ अशोक’ से बॉलीवुड में अपना कैरियर शुरू करने वाली अदाकारा ऋषिता भट्ट लम्बे अंतराल के बाद एक फिर बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं।20 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही फिल्म ‘इश्क तेरा’ में ऋषिता भट्ट एक बेहद चुनौतीपूर्ण किरदार में दिखेंगी।बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक जोजो डिसूज़ा के निर्देशन में बनी इस साइक्लोजिकल थ्रिलर फिल्म में ‘अक्सर 2’ फेम एक्टर मोहित मदान भी बेहद इम्पोर्टेन्ट रोल में हैं।
दीपक बांदेकर द्वारा निर्मित इस फिल्म का पिछले दिनों मुंबई में म्यूजिक लांच किया गया।म्यूजिक लॉन्च कार्यक्रम में इस फिल्म से जुड़े तमाम कलाकार और टेक्नीशियन मौजूद थे।
इस अवसर पर अदाकारा ऋषिता ने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि इस फिल्म में मेरे दो किरदार हैं।मैंने इसमें कल्पना और लैला का कैरेक्टर प्ले किया है। दरअसल यह फिल्म स्प्लिट पर्सनाल्टी की कहानी है जो मेरे लिए बेहद चैलेंजिंग थी।
इस फिल्म की स्टोरी राईटर दीक्षा सिंह ने एक रियल लाइफ से इंस्पायर हो कर लिखी है। इस फिल्म के लिए गीतकार मनोज यादव,दिनकर शिर्के,अमोघ बाला के द्वारा लिखे गीतों को संगीत से सजाया है संगीतकार स्वपनिल एच दिग्डे ने और स्वर दिया है सोनू निगम,श्रेया घोषाल,सिद्धार्थ महादेवन और सुनिधि चौहान ने। बिग बैनर एंटरटेनमेंट और मीडिया एलएलपी द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म के मुख्य कलाकार-ऋषिता भट्ट, मोहित मदान, ईरानी एक्टर मोज्ह्गान तरानेह, शहबाज खान, अमन वर्मा, गणेश यादव, मनोज पहवा आदि हैं।

Related posts

Leave a Comment