फिल्‍म ‘उड़ान’ का प्रमोशन जोरों पर, 25 मई को बिहार –झारखंड में होगी रिलीज |

फिल्‍म ‘उड़ान’

विजन फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर के तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘उड़ान’ 25 मई से बिहार – झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इन दिनों फिल्‍म का प्रमोशन जोर शोर से बिहार में चल रहा है। इस फिल्‍म से प्रसिद्ध लोक गायक गुंजन सिंह अभिनेता के रूप में रूपहले पर्दे पर नजर आयेंगे। फिल्‍म की कहानी आधुनिकता और उसके प्रभाव पर बेस्‍ड है, जिसमें लीड रोल में हैं। वे एक ऐसे यूथ के किरदार में हैं, जो सामाजिक मान्‍यताओं और परंपराओं से इत्तेफाक नहीं रखता है। वहीं, इस फिल्‍म में गुंजन के अपोजिट मिस इलाहाबाद अंजली बनर्जी हैं।

फिल्‍म की कहानी आज के आधुनिक युवा की कहानी है। फिल्‍म को देखकर हर युवाओं को अपनी ही कहानी लेगेगी। वे इससे आसानी से कनेक्‍ट हो पायेंगे। पूरी तरह से कॉमर्सियल यह फिल्‍म दर्शकों को जरूर पसंद आयेगी। ऐसा दावा फिल्‍म के निर्माता सुभाष पांडुरंग ननवरे ने किया है। वहीं, फिल्‍म ‘उड़ान’ का ट्रेलर यू-ट्यूब पर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं।

फिल्‍म के बारे में निर्देशक अजय कुमार सिंह ने बताया कि फिल्‍म में गुंजन और अंजली की केमेस्‍ट्री लाजवाब है। यह अपने आप में एक अलग फिल्‍म है। दमदार पटकथा और मधुर गीत संगीत इस ‘उड़ान’ की यूएसपी है। इस फिल्‍म की कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है। एक्शन, रोमांस, इमोशन व कॉमेडी से भरपूर इस फिल्‍म की मेकिंग उन्‍नत तकनीक से की गई है। फिल्‍म के गाने भी सोशल साइटस पर वायरल हो चुका है और पसंद भी किये जा रहे हैं। वहीं, गुंजन सिंह फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साहित हैं। उन्‍हें उम्‍मीद है कि उनके गानों की तरह फिल्‍म को भी बिहार और झारखंड में दर्शकों का बेहद अच्‍छा रिस्‍पांस मिलेगा। वे खुद भी बिहार के नवादा जिले से आते हैं,नवादा के अलावे पूरे बिहार में उनकी फैन फॉलो‍इंग जबरदस्‍त है। लोग उनके लोकगीतों का खूब पसंद करते हैं। गुंजन की मानें तो फिल्‍म की कहानी उनके निजी जिंदगी से काफी मिलती जुलती है।

बता दें कि फिल्‍म ‘उड़ान’ का निर्माण मराठी भाषी फिल्म निर्माता  सुभाष पांडुरंग ननवरे ने किया है। फिल्‍म के प्रचारक सर्वेश कश्‍यप और रामचंद्र यादव हैं। फिल्‍म में गुंजन सिंह व अंजली बनर्जी के अलावा संजय पांडेय, अनूप अरोरा, श्रद्धा नवल यादव, संजय वर्मा, उत्तम मोहंती, सोनिया मिश्रा, शिवम शर्मा, सोनी पटेल मुख्‍य भूमिका में नजर आ रही हैं। फिल्‍म के संगीतकार राकेश त्रिवेदी और गीतकार अशोक सिन्हा व उमेश कुमार मिश्रा हैं। छायांकन एस जहांगीर, मनोज गुप्ता, नृत्य कानू मुखर्जी, रामदेवन, एन्थोनी, कला राम बाबू का है।

Related posts

Leave a Comment