भोजपुरी सिनेमा में परिवर्तन लायेगी फिल्‍म ‘लागल रहा बताशा’ : संजीव कुशवाहा

वी क्लासिक मूवीज प्रोडक्शन प्रा. लि. के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘लागल रहा बताशा’ इंडस्‍ट्री में परिवर्तन लायेगी। ऐसा कहना है फिल्‍म के निर्माता संजीव कुशवाहा का। कुशवाहा की मानें तो यह फिल्‍म प्‍योर कॉमेडी होगी और लोगों को खूब हंसायेगी। इसलिए फिल्‍म की कास्टिंग भी काफी इंटरेस्टिंग की गई है। फिल्‍म में भोजपुरी इंडस्‍ट्री में बताशा चचा के नाम से मशहूर मनोज टाइगर मुख्‍य भूमिका में होंगे, जो इंडस्‍ट्री की यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दूबे के साथ इश्‍क फरमाते नजर आयेंगी।

पहली बार फिल्‍म निर्माण के क्षेत्र में आने वाले संजीव कुशवाहा ने फिल्‍म को लेकर कहा कि हम इस फिल्‍म के जरिये परिवर्तन की पहल कर रहे हैं, ताकि भोजपुरी फिल्‍मों को पूरे परिवार के साथ लोग देखें। डबल मीनिंग वाली फिल्‍मों के कारण आज भोजपुरी की बहुत बदनामी होती है। यही वज‍ह है कि आज भोजपुरी सिनेमा को हीनता के नजर से देखा जाता है और लोग परिवार के साथ बैठकर इसे नहीं देखते हैं। मगर हम इस ट्रेंड को फिल्‍म ‘लागल रहा बताशा’ से बदलेंगे। इसके लिए हमने बहुत प्‍लानिंग भी की है।

फिल्‍म ‘लागल रहा बताशा’
फिल्‍म ‘लागल रहा बताशा’

उन्‍होंने कहा कि हम अश्‍लील फिल्‍मों से अलग ऐसी फिल्‍मों का निर्माण करना चाहते हैं, जिसे म्‍ल्‍टीप्‍लेक्‍स में भी रिलीज किया जायेगा। संजीव ने फिल्‍म के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्‍म की कहानी काफी मजेदार और इंटरटेनिंग है। इसकी शूटिंग आगामी 9 जून से देवरिया और मुंबई में शुरू हो जायेगी। जबकि फिल्‍म का मुहूर्त बीते 21 मार्च को ही मुंबई में कर दिया गया था। मुहूर्त के दौरान लोगों से मिले रेस्‍पांस से हमारी उम्‍मीद बढ़ी है कि हम एक शानदार प्रोजेक्‍ट को लेकर आगे बढ़ र‍हे हैं, जिसे भोजपुरी की दर्शक खूब पसंद करेगी।

संजीव ने बताया कि फिल्‍म को आलोक सिंह निर्देशित करेंगे। फ़िल्म के लेखक खुद मनोज टाइगर ही हैं। मनोज टाइगर की जितनी तारीफ की जायेगा कम है। वे न सिर्फ एक अनुभवी अभिनेता है, बल्कि बेहतरीन रायटर भी हैं। इससे पहले भी वे कई फिल्‍मों की पटकथा लिख चुके हैं। इस फिल्‍म में उनके अपोजिट आम्रपाली दुबे को हमने कास्‍ट किया है, जो दर्शकों में भी उत्‍सुकता पैदा करेगी।

Related posts

Leave a Comment