ऐम्पल मिशन की शार्ट फिल्म ‘फ्रीडम’ डॉ अनिल काशी मुरारका ने लांच की

'फ्रीडम' 
ऐम्पल मिशन, डॉ अनिल काशी मुरारका और सिद्धांत मुरारका इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फ्रीडम नामक एक लघु फिल्म लाए हैं जो जीवन के प्रति आपके दृष्टिकोण को बदल देगी और एक छोटे से बच्चे के परिप्रेक्ष्य से वास्तविक स्वतंत्रता के अर्थ को महत्व देगी। यह लघु फिल्म एक लड़के के बारे में है जो खेलते समय कुछ असामान्य घटना का अनुभव करता है, जो उसे इतना दुखी करता है कि वह स्वतंत्रता के वास्तविक अर्थ को महसूस करता है। घटना लड़के के दिमाग पर एक बड़ा प्रभाव डालती है कि वह हर किसी के लिए स्वतंत्रता के वास्तविक अर्थ को समझता है । वह बच्चा इतना दयालु हो जाता है और ऐसा कार्य करता है कि यह हर किसी के दिमाग पर एक बड़ा प्रभाव डालेगा और समाज के लिए एक महान संदेश छोड़ देगा।
मुंबई में स्कूल के बच्चों की मौजूदगी मे इस शार्ट फ़िल्म को लांच किया गया। इस प्रोग्राम में गुरूमा डॉ हंसा योगेंद्र जी, स्वामी देवेंद्र भाई जी, डॉ अनिल काशी मुरारका, एक्टर सुशील पांडे , सिद्धांत मुरारका, अनिल कपूर जैसे दिखने वाले एक्टर आरिफ खान भी मौजूद थे। सबने इस फिल्म की सराहना की।
इस फ़िल्म के लेखक निर्देशक सोहेल एफ फिदाई और निर्माता डॉ अनिल मुरारका और सिद्धांत मुरारका हैं। शॉर्ट मुवी में मुसा मलिक और सोनम अरोड़ा ने अभिनय किया है। इसके निर्देशक सोहेल एफ फिदाई और आदित्य सिंह है जबकि स्टोरी, पटकथा एवं संवाद लेखक सोहेल एफ फिदाई, डीओपी धीरज कटकडे और संपादक मधुब्रता मोहंती है।

Related posts

Leave a Comment