बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक नीरज पाठक की फिल्म-‘भैय्याजी सुपरहिट’ 23 नवम्बर को रिलीज होगी….

‘भैय्याजी सुपरहिट’ में सनी देओल ऐसे डॉन बने हैं जो फिल्मों का शौकीन है। फिल्म में प्रीति जिंटा, अमीषा पटेल, अरशद वारसी और श्रेयस तलपदे भी हैं।

भैयाजी सुपरहिट को बनाने की शुरुआत 2011 में हुई थी। लेकिन बाद में विभिन्न कारणों से फिल्म के प्रदर्शन में देरी होती चली गई।लम्बे इंतज़ार के बाद अब यह फिल्म 23 नवम्बर को प्रदर्शित होने वाली है।
इस फिल्म की कहानी है वाराणसी में रहने वाले लाल भाईसाहब दुबे (सनी देओल) की। इन्हें भैयाजी कहा जाता है और यह डॉन हैं। अपनी पत्नी सपना दुबे (प्रीति जिंटा) के साथ रहते हैं। भैयाजी को सिनेमा का बेहद शौक है। देखने का भी और फिल्मों में काम करने का भी। उनकी इच्छा खुद को बिग स्क्रीन पर देखने की है। अपने सपने को पूरा करने के लिए वे गोल्डी कपूर (अरशद वारसी) और तरुणपर्णो घोष (श्रेयस तलपदे) की मदद लेते हैं।गोल्डी फिल्म निर्देशक है और तरुण लेखक। फिल्म शुरू होती है और इसमें मल्लिका (अमीषा) होती हैं भैयाजी की हीरोइन। इसके बाद फिल्म के निर्माण के क्रम में काफी उतार-चढ़ाव आते हैं और यही फिल्म का क्लाइमेक्स है।आम लीक से हट कर बनाई गई इस फिल्म में सनी देओल का बड़ा ही दमदार रोल है उम्मीद है सिने दर्शकों को काफी पसंद आयेगा।

**निर्माता : चिराग महेन्द्र धारीवाल
**निर्देशक : नीरज पाठक
**संगीत : जीत गांगुली, राघव सचर, अमजद-नदीम, संजीव-दर्शन
**कलाकार : सनी देओल, प्रीति जिंटा, अमीषा पटेल, अरशद वारसी, श्रेयस तलपदे, संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी, जयदीप अहलावत, ईवलिन शर्मा
**रिलीज डेट : 23 नवम्बर 2018
***********

संवाद प्रेषक: काली दास पाण्डेय

Related posts

Leave a Comment