बोल्ड सेक्सी अदाकारा : तनीषा सिंह

तनीषा सिंह

दक्षिण भारत की फिल्मों में धमाल मचा चुकी हॉट एंड सेक्सी अदाकारा तनीषा सिंह फ़िलवक्त किसी परिचय की मोहताज़ नहीं हैं। वो कभी अपनी बेबाक़ बयान व् अनूठे हरकतों के लिए चर्चित रहीं तो कभी अपनी ड्रेस और टैटू बनवाने की ख़बरों को लेकर चर्चित रही। तनीषा की हालिया प्रदर्शित फिल्म-‘डोर बेल’ जिसने भी देखी उसने तनीषा के अभिनय की जम कर तारीफ़ की।बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक मुकेश नारायण अग्रवाल द्वारा निर्देशित फिल्म-‘डोर बेल’ में तनीषा सिंह के अलावा निशांत कुमार,नतालिया कोज़हेनोवा और शुभ्रा घोष की मुख्य भूमिका थी।रोमांटिक हॉरर फिल्म-‘डोर बेल’ के प्रदर्शन के बाद अदाकारा तनीषा सिंह के फिल्मी कैरियर को एक नई दिशा मिली। तनीषा की फिल्म-‘मिस्टेक’ बहुत जल्द ही प्रदर्शित होने वाली है और फिल्म-‘तेरी फ़ितरत’ अंडर प्रोडक्शन है। कई नामचीन अवार्डों से नवाज़ी गईं तनीषा सिंह टी सिरीज,वीनस और वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स म्यूजिक कम्पनी के कई एलबमों में काम कर चुकी हैं।उनका वीडियो एलबम-‘अठारह करोड़ के ठुमके’ काफी लोकप्रिय हुआ था।
दक्षिण भारतीय फिल्मों और बॉलीवुड फिल्मों से संयुक्त रूप से जुडी अदाकारा तनीषा सिंह का जन्म 11 जून को मुम्बई में हुआ था।स्नातक तक की शिक्षा पूरी करने के बाद तनीषा कार्डियोलॉजिस्ट के रूप में अपना कैरियर बनाना चाहती थी।परंतु बचपन से ही अभिनय में गहरी रूचि रहने के वज़ह से अपने दिल के हाथों मज़बूर होकर तनीषा ने मॉडलिंग के तरफ अपना रुख किया और प्रारंभिक दौर में ही कामयाब रहीं।तनीषा ने कई प्रतिष्ठित ब्रांड के लिए मॉडलिंग की।साऊथ से दक्षिण भारतीय फिल्मों के ऑफर आने के बाद वो तामिल और तेलगू की फिल्मों में नज़र आईं। साऊथ की फिल्मों में ‘उरुमुरै सुल्लीविदु,गोरी पल्लयम,साधू मिरिंडा और हेय रिडियासुम्मानिरु  के नाम उल्लेखनीय हैं।इन फिल्मों के जरिये तनीषा सिंह को साऊथ में एक अलग तरह की पहचान मिली।
बहुत कम लोगों को पता है कि तीखे नयन नक़्श  व् बहुमुखी प्रतिभा की स्वामिनी शोख़ चंचल हॉट अदाकारा तनीषा सिंह फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में भी भाग ले चुकी हैं।जहाँ तनीषा फाइनल राउंड तक पहुँची थी।इन दिनों तनीषा सिंह फिल्मो के अलावा देश विदेश में होने वाले स्टेज शो में भी खुद को व्यस्त कर रखा है ।अदाकारा तनीषा इन दिनों बॉलीवुड में काफी चर्चित शख़्शियत के रूप में जानी जाती हैं।

Related posts

Leave a Comment