भोजपुरी गाना “सजके संवर के” का जलवा बरकरार |

वसीम खान की फिल्‍म ‘मुकद्दर’ का वायरल भोजपुरी गाना ‘सजके संवर के’ का जलवा बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म रिलीज के बाद भी बरकरार है। इस गाने को अब तक यू-ट्यूब पर अब तक 20 मिलियन से ज्‍यादा बार देखा गया, जो एक रिकॉर्ड है। सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी पर फिल्‍माये गए इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया है। ‘सजके संवर के’ को जिस तरह से लोगों का रिस्‍पांस मिल रहा है, उससे साफ नजर आ रहा है कि यह गाना जल्‍द ही पवन सिंह – काजल राघवानी स्‍टारर गाना ‘छलकत हमरो जवनिया’ का को पीछे छोड़ देगी। हालांकि यह गाना इस साल की सबसे ज्‍यादा सुनी जाने वाले गाने में पहले नंबर पर है। 

भोजपुरी गाना ‘सजके संवर के’
भोजपुरी गाना ‘सजके संवर के’

‘सजके संवर के’ को वेब म्‍यूजिक ने 30 सितंबर 2017 को यू-ट्यूब पर रिलीज था, जिसके बाद देखते ही देखते लाखों हिटस मिले थे। रिलीज के महज 24 घंटे बाद गाने को दस लाख बार देखा गया था। खबर लिखे जाने तक इस गाने को 20,349,665 बार देखा जा चुका है। वहीं, अगर बात ‘छलकत हमरो जवनिया’ की बात करें, तो उसे आठ मई 2016 को यू-ट्यूब पर रिलीज किया गया था, जिसे अब तक 83,857,336 लोगों ने देखा है। ऐसे में अगर दोनों गाने के आंकड़ों की तुलना की जाये, तो ‘सजके संवर के’ का पलड़ा भारी लगता है। क्‍योंकि इस गाने ने महज डेढ़ महीने में 20 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है। अगर इसकी रफ्तार ऐसी ही रही तो जल्‍द की ‘सजके संवर के’ भोजपुरी इंडस्‍ट्री का नंबर वन गाना बन जायेगा।

भोजपुरी गाना ‘सजके संवर के’
भोजपुरी गाना ‘सजके संवर के’

‘सजके संवर के’ गाना के बारे में फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला का कहना है कि इस गाने ने फिल्‍म के रिलीज होने से पहले ही लोगों के दिलों में जगह बनाकर एक इशारा कर दिया था कि यह इस साल की बहुत बड़ी हिट है। जिस तरह से लोगों ने इस गाने को सिर्फ यू-ट्यूब पर देखा है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कितनी बड़ी हिट है। कहीं न कहीं फिल्‍म ‘मुकद्दर’ को हिट बनाने में इस गाने का भी योगदान हैं। यूं तो फिल्‍म के सभी गानों को लोगों ने खूब सर्च किया है। एक गाना तो खेसारीलाल और काजल के साथ शमीम खान व शुभी शर्मा पर भी फिल्माया गया। उस गाने को भी लोगों ने सराहा। बता दें कि ‘सजके संवर के’ को लिरिक्‍स आजाद सिंह ने लिखा है और उसे संगीतबद्ध इंडस्‍ट्री के लीजेंड्री म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद ने किया है। वहीं, फिल्‍म ‘मुकद्दर’ के इस गाने को खुद खेसारीलाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है।

Related posts

Leave a Comment