भोजपुरी फिल्‍म “तेरे नाम -2” का मुहूर्त मुंबई में संपन्‍न |

भोजपुरी फिल्‍म ‘तेरे नाम’

निर्देशक अजय श्रीवास्‍तव अब सुपरहिट भोजपुरी फिल्‍म ‘तेरे नाम’ का सिक्‍वल ‘तेरे नाम -2’ लेकर आ रहे हैं, जिसका भव्‍य मुहूर्त आज एलएमआर स्‍टूडियो, वरसोवा, मुंबई में संपन्‍न हो गया। इस दौरान फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कई जानेमाने चेहरे मौजूद रहे और उन्‍होंने फिल्‍म के लिए शुभकामनाएं दी। बता दें कि अजय श्रीवास्‍तव ने साल 2014 में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव, मोनालिसा और नमित तिवारी को लेकर ‘तेरे नाम’ बनाई थी, जिसे लोगों ने खूब प्‍यार दिया था। मगर उन्‍होंने इस‍ बार ‘तेरे नाम -2’ में नमित तिवारी और पूनम दुबे को कास्‍ट किया है। इस फिल्‍म को आदि शक्ति एंटरटेंमेंट प्रजेंट कर रही है तथा श्री ओमकार आर्ट्स एंड विनय तिवारी के बैनर तले बन रही है। लेखक निर्देशक निर्माता -अजय श्रीवास्तव ,सह निर्माता इस्राफील ,एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर जावेद अहमद ,संगीत छोटे बाबा ,गीत राजेश मिश्रा ,सुमित सिंह चंद्रवंशी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है !

भोजपुरी फिल्‍म ‘तेरे नाम’
भोजपुरी फिल्‍म ‘तेरे नाम’


मुहूर्त के दौरान अभिनेत्री पूनम दुबे ने बताया कि वे फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं। पूनम ने कहा कि ‘तेरे नाम -2’ एक रोमांटिक – एक्‍शन फिल्‍म है, जिसमें मुझे कास्‍ट किया गया है। इसके लिए मैं निर्देशक अजय श्रीवास्‍तव को धन्‍यवाद कहना चाहूंगी। उन्‍होंने जब मुझे फिल्‍म की कहानी सुनाई तो मुझे ज्‍यादा समय नहीं लगा हां कहने में। इसकी पटकथा काफी दमदार है। एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि मैं वही रोल सेलेक्‍ट करती हूं, जो मेरे लिए चाइलेंजिंग हो और इंटरेस्टिंग हो। फिल्‍मों के चयन में चूजी हूं, मगर अच्‍छी कहानी के प्रति सजग भी रहती हूं।
फिल्‍म के अभिनेता नमित तिवारी ने कहा कि अजय श्रीवास्‍तव काफी अच्‍छे निर्देशक हैं और उनके साथ मैंने ‘तेरे नाम’ की थी और अब ‘तेरे नाम -2’ कर रहा हूं। यह मेरे लिए बेहद खुशी का पल है, जब मैं एक बार फिर से तेरे नाम सिरीज की फिल्‍म में हूं। पिछली बार भी मुझे फिल्‍म के दौरान मजा भी आया था और मैंने बहुत कुछ सीखा भी था। इस बार मैं फिल्‍म में लीड रोल में हूं, जो मेरे लिए चुनौती वाला है। मगर एक अभिनेता होने के नाते मैं इस चुनौती को स्‍वीकार भी करता हूं। ‘तेरे नाम -2’ में मेरे अपोजिट इंडस्‍ट्री की बेहद टाइलेंटेड पूनम दुबे जी हैं, जिनके साथ मैं पहली बार काम कर रहा हूं। उम्‍मीद है हमारी केमेस्‍ट्री लोगों को पसंद आयेगी।

Related posts

Leave a Comment