स्टार भारत के नए शो ‘मायावी मलिंग’ का पहला प्रोमो लॉन्च |

‘मायावी मलिंग’

भारतीय दर्शक हिंदी जीईसी में सबसे बड़े वीएफ़एक्स कार्यक्रम के साक्षी बनने के लिए तैयार हैं. स्टार भारत अपनी नई पेशकश ‘मायावी मलिंग’ के माध्यम से दर्शकों को एक अद्भुत कल्पना की दुनिया में ले जाएगा. यह शो एक अद्भुत राज्य और उसकी तीन ख़ूबसूरत राजकुमारियों की रहस्यमयी दास्तान को बयाँ
करता है. तीन राजकुमारियों – प्रणाली, ऐश्वर्या और गरिमा के अपने राज्य को बुरी शक्तियों से बचाने के संघर्ष के माध्यम से शो ये दर्शाता है, कि हम सभी में नायक के रूप में उभरने की क्षमता है।

स्टार भारत की ब्रांड फ़िलॉसफ़ी ‘भुला दे डर, कुछ अलग कर’ के अनुरूप मायावी मलिंग एक ऐसा अनूठा प्रयास है, जो बताता है कि धैर्य, साहस और दृढ़ संकल्प बुराई के ख़िलाफ़ लड़ने के लिए सबसे बड़े हथियार हैं.

शो में नेहा सोलंकी, वाणी सूद और ग्रेसी गोस्वामी क्रमशः तीन राजकुमारियों – प्रणाली, एश्वर्या और गरिमा के रूप में दिखाई देंगी. इनके अलावा अभिनेता हर्षद अरोड़ा और शक्ति आनंद भी अहम भूमिकाओं में होंगे. मायावी मलिंग के अभूतपूर्व विज़ुअल इफ़ेक्ट्स दर्शकों को सम्मोहित कर देंगे. इसके लिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जानी-मानी दिग्गज वीएफ़एक्स कंपनी – प्राणा स्टूडियोज़ ने शो के निर्माता विवेक बहल और पेनिंसुला पिक्चर्स के साथ हाथ मिलाया है.

Related posts

Leave a Comment