लोखंडवाला में डिज़ाइनर ज्वेलरी “मीनू मार्ट” की ब्रान्च का उदघाटन 

"मीनू मार्ट"
इमिटेशन ज्वेलरी, प्रसाधन सामग्री और गिफ्ट आइटम्स के लिए बहुत विख्यात ब्रांड “मीनू मार्ट” ने मुम्बई के अंधेरी में स्थित लोखंडवाला, शास्त्रीनगर में अपने नए शोरुम की शुरुआत की है। जब इस शोरूम का उदघाटन किया गया तो यहां इस ब्रांड के मालिक मोहन नायर सहित कई मशहूर हस्तियां, मीडिया कर्मी, फोटोग्राफर्स और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया मौजूद थी।
इस अवसर पर मशहूर ज्वेलरी स्टाइलिस्ट और नियुमरोलॉजिस्ट अन्विता मल्होत्रा, डिज़ाइनर जागृति विकम, ईशान और प्रीति, ऋचा तिवारी, लीना कपूर, सोनिया मेयर, आसिफ मर्चेंट, सोशल वर्कर स्नेहा देशपांडे जैसी कई सेलेब्रिटीज़ मौजूद थी।
इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए इस कंपनी के संस्थापक और डायरेक्टर मोहन नायर ने बताया कि उन्होंने 3 साल पहले ब्रांड मीनू फ़ैशन ज्वेलरी का गठन किया था। हमने अंधेरी मुम्बई में एक कारपोरेट ऑफिस से इसकी शुरुआत की थी। तब से इस ब्रांड की एक उल्लेखनीय यात्रा रही है। “
मोहन नायर को ज्वेलरी इंडस्ट्री में 20 साल का अनुभव रहा है। एक काउंटर सेल्स के रूप में अपना कैरियर शुरु करने वाले मोहन नायर ने खुद अपना ब्रांड स्थापित किया और इतने कम समय मे उसे एक अलग और बड़ी पहचान दे दी, यह अपने आप मे एक बड़ा कारनामा है। उन्हें 2003-2004 में डीटीसी की ओर से बेस्ट सेल्स पर्सन का अवार्ड भी मिला था।
अपनी इस उपलब्धि से बेहद उत्साहित मोहन नायर कहते है “साढ़े तीन चार साल में हमने इस ब्रांड के 39 शोरूम स्थापित कर लिए है और अब लोखंडवाला में इस ब्रांच के खुलने के साथ ही देश भर में हमारे 40 शोरूम हो गए है।
आपको बता दें कि 2016 के अंत मे मोहन नायर ने बड़े पैमाने पर “मीनू मार्ट” ब्रांड को लांच किया था।
मीनु मार्ट की ब्रांच महाराष्ट्र, केरल, गुजरात, कर्नाटक, गोवा, राजस्थान, बिहार, उड़िसा, तमिलनाडु और दुबई में है। मुम्बई में पवई, वसई, बोरीवली, मीरा रोड, कांदिवली, ठाणे, बोइसर इत्यादि में इसकी शाखाएं है। लोखंडवाला में इसकी ब्रांच खोलना मोहन नायर का ड्रीम प्रोजेक्ट था। इस नए आउटलेट में क्लाइंट्स के लिए बेहतरिन डिज़ाइनर और एक्सकलुसिव प्रोडक्ट्स मौजूद है।

Related posts

Leave a Comment