शीघ्र ही प्रदर्शित होगी  भोजपुरी फिल्‍म ‘बलमा डेरिंगबाज’

‘बलमा डेरिंगबाज’

एस एस सिने वर्ल्ड के बैनर की भोजपुरी फिल्म ‘बलमा डेरिंगबाज़’ शीघ्र ही सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। इसकी जानकारी फिल्‍म ‘बलमा डेरिंगबाज़’ की निर्माता सोनालिका कुमारी व निर्माता शरद पाटिल ने दी। उनकी मानें तो  यह फिल्‍म बुराई पर अच्छाई की जीत का सन्देश देते हुए सिनेप्रेमियों के फुल इंटरटेनमेंट के लिए बनाई गई है, जिसमें अभिनेता शुभम तिवारी, सोनालिका कुमारी और अयाज़ खान मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्‍म का ट्रेलर में साउथ का टच भी देखने को मिलता है। खास कर शुभम तिवारी का लुक साउथ इंड‍स्‍ट्री के अभिनेताओं जैसा लगता है।

वहीं फिल्‍म ‘बलमा डेरिंगबाज़’ के बारे में फिल्‍म के लेखक व निर्देशक जावेद हाशमी का कहना है कि यह बेजोड़ कहानी वाली फिल्‍म है, जो दर्शकों को बहुत प्रभावित करेगी। फिल्म ‘बलमा डेरिंगबाज़’ का निर्माण तकनीकी रूप से बड़े पैमाने पर की गयी है। यह फिल्म एक्शन, इमोशनल, ट्रेजडी, कॉमेडी ड्रामा से भरपूर है। मनोरंजन ही नहीं, भोजपुरी सिनेमा के प्रति लोगों की सोच में परिवर्तन लाने के लिए निर्मित की गई। उन्‍होंने बताया कि इस फिल्‍म का ट्रेलर म्यूजिक कंपनी नव भोजपुरी के ऑफिसियल यू ट्यूब  चैनल से रिलीज किया गया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। इससे हमें पूरा भरोसा है कि फिल्‍म भोजपुरिया दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है।

बता दें कि फिल्‍म ‘बलमा डेरिंगबाज़’ के गाने भी बेहद खूबसूरत हैं। फिल्‍म के संगीतकार के. रत्नेश मिश्रा तथा गीतकार आज़ाद सिंह, अमिताभ रंजन, धनंजय भट्ट व श्याम देहाती हैं।  छायांकन साहिल जे. अंसारी का है। नृत्य संतोष सर्वदर्शी, मारधाड़ प्रदीप खड़का, संकलन सुमित सिंह का है। फिल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव – सर्वेश कश्यप हैं। फिल्म के मुख्य कलाकार शुभम तिवारी, सोनालिका कुमारी, अयाज़ खान, बालेश्वर सिंह, पंकज चंद्रा, बबलू खान, आरती भार्गवा,  नीलम सिंह, परवेज़ हाशमी, स्वीटी सिंह,अमियकर प्रकाश ठाकुर, जावेद हाशमी, मोहम्मद अली, संजय सिंह, पवन कुमार, श्वेता तिवारी, दिव्या शर्मा,  बेबी सिंह आदि हैं तथा आइटम सांग त्रिशा खान ने किया है।

Related posts

Leave a Comment