सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की फ़िल्म ‘मेरी जंग, मेरा फैसला’ की शूटिंग शुरू

सुपर स्‍टार खेसारीलाल

जानी मानी फ़िल्म निर्माण कंपनी मिथिला टाकीज की नयी भोजपुरी फ़िल्म ‘मेरी जंग, मेरा फैसला’ की शूटिंग शुय हो चुकी है। इस फिल्‍म में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के अपोजिट बंगाला ब्‍यूटी मुनमुन घाष को लांच किया जा जा रहा है। इस बारे में फिल्‍म के डायरेक्‍टर राजू ने कहा कि फिल्‍म में खेसारीलाल के साथ हम नये मुनमुन के रूप में नये फेस को इंट्रोड्यूस कर रहे हैं, जो फिल्‍म की पटकथा की डिमांड है। फिलहाल फिल्‍म ‘मेरी जंग, मेरा फैसला’ की शूटिंग मुम्बई और सिलवासा में की जा रही है।

आदिशक्ति एंटरटेनमेंट प्रस्तुत इस फ़िल्म के निर्माता मनोज कुमार चौधरी हैं। फिल्‍म के बारे में निर्माता मनोज कुमार चौधरी और  निर्देशक  राजू ने बताया कि ‘मेरी जंग, मेरा फैसला’ एक आउट आफ आउट कार्मशियल फिल्म है। इस फिल्म में अंडर करेंट और रिवेंज देखने को मिलेगा। फिल्म में मनोरंजन का पूरा फार्मूला है। मनोज ने कहा कि किसी भी फिल्म के लिये पहले एक सटीक कहानी जरूरी है। उसके बाद कहानी के अनुसार एक्शन। ‘मेरी जंग, मेरा फैसला’ एक कंम्प्लीट एक्शन पैक्ड स्टोरी ओरियंटेड फिल्म है।

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा को नया आयाम देने में मिथिला टाकिज का नाम काफी अदब से लिया जाता है। दर्शकों का अपने सिनेमा के जरिये भरपूर मनोरंजन करने वाली इस कंपनी की स्थापना वर्ष 2010 में निमार्ता मनोज कुमार चौधरी ने किया और अबतक मिथिला टाकिज ने कई कामयाब फिल्में बना चुकी है।  डकैत, हम हई लुटेरे, गुंडई राज,राखेला शान भोजपुरिया जवान, इज्जत और जानलेबू काहो जैसी फिल्‍मों का निर्माण कर चुकी मिथिला टॉकिज के साथ खेसारीलाल यादव की यह पहली फिल्‍म है। खेसारीलाल और मुनमुन के अलावा फिल्‍म में अवधेश मिश्रा, सुबोध सेठ, देव सिंह, संजय वर्मा, मनीष चतुर्वेदी, दिलीप सिंहा, माया यादव,पलक तिवारी, आकांक्षा दुबे, अनिता रावत, पप्पू यादव और रोहित सिंह मटरू नजर आयेंगे। फिल्म की कथा, पटकथा और संवाद तैयार किया है एस.के. चौहान ने, जबकि संगीत दिया है मधुकर आनंद ने। फिल्म के एक्शन डायरेक्टर हैं इकबाल सुलेमान तथा कैमरामैन हैं प्रिंस।

Related posts

Leave a Comment