केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने किया आकाश शर्मा के स्टूडियो श्री एसजे एंटरटेनमेंट का उद्घाटन

स्टूडियो श्री एसजे एंटरटेनमेंट

केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष रामदास अठावले के हाथों आकाश शर्मा के स्टूडियो श्री एसजे एंटरटेनमेंट का उद्घाटन हुआ. गोरेगांव वेस्ट मुम्बई में स्थित इस स्टूडियो की खासियत यह है कि यहां वीडियो एडिटिंग, रेकॉर्डिंग, मिक्सिंग, शार्ट फ़िल्म, वेब सीरीज़ और फिल्मो से जुड़े तमाम तरह के काम किये जाते हैं.


रामदास आठवले ने इस अवसर पर रिबन काट कर इस स्टूडियो का उद्घाटन किया. उन्होंने आकाश शर्मा के स्टूडियो श्री एसजे एंटरटेनमेंट को बहुत बहुत बधाई दी और तरक्की की दुआ की. इस अवसर पर हाल ही में रिलीज़ हुई कॉमेडी फिल्म “फालूदा” की हिरोइन गूंज
चाँद, एक्टर आरव सिंह और डायरेक्टर धीरज सिंह भी मौजूद थे.
मीडिया से बात करते हुए श्री एसजे एंटरटेनमेंट स्टूडियो के मालिक आकाश शर्मा ने बताया कि उन्होंने फिल्म फालूदा प्रोड्युस की थी, जिसके पोस्ट प्रोडक्शन के काम मे बड़ी देरी हो गई थी. जिसके कारण फ़िल्म की रिलीज़ में भी देर हो गई, इस लिए उन्होंने फैसला किया कि वह अपना खुद का पोस्ट प्रोडक्शन का स्टूडियो खोलेंगे. आज मैं बेहद खुश हूं कि हमारा स्टूडियो रेडी है. मुझे खुशी इस बात की भी है कि खुद यूनियन मिनिस्टर रामदास आठवले मेरा स्टुडियो उदघाटन करने आए. इसके लिए मैं श्री रमेश सिंह का बहुत शुक्रिया अदा करना चाहूंगा जिनका विशेष सहयोग इस स्टूडियो की ओपनिंग में मुझे हासिल हुआ. उनके ज़रिए ही हमारे स्टूडियो के उद्घाटन समारोह में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं.
आपको बता दें कि इस उद्घाटन समारोह में चीफ गेस्ट केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले, श्री रमेश सिंह (एक्स जेनरल सेक्रेटरी, विक्रोली विधानसभा भाजपा) भी मौजूद थे। स्पेशल गेस्ट के रूप में इस अवसर पर श्री संजय उपाध्याय (सेक्रेटरी महाराष्ट्र प्रदेश भाजपा) उपस्थित थे. आपको बता दें कि श्री एस जे इंटरटेनमेंट के बैनर तले ही कॉमेडी फिल्म ‘फालूदा’ प्रोड्स की गई थी. अगली नामचीन स्टार कास्ट के साथ फिल्म की घोषणा जल्द ही होगी.

Related posts

Leave a Comment