फ़िल्म “इंग्लिश की टॉय टॉय फिस्स” की ट्रेलर लॉन्च सम्पन्न।

"इंग्लिश की टॉय टॉय फिस्स"

हिंदी फिल्म “इंग्लिश की टॉय टॉय फिस्स” के ट्रेलर की लॉन्चिंग अंधेरी के दी व्यू में सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर संगीतकार दिलीप सेन, मनसे के अभिजीत राणे, नगर सेवक राजू पेडणेकर, सुनील पाल के साथ फ़िल्म की पूरी यूनिट एवं कलाकारों के साथ मीडिया भी मौजूद थी। हर किसी ने फ़िल्म के थीम की प्रशंसा की और उन्हें शुभकामनाएं दी।

फ़िल्म “इंग्लिश की टॉय टॉय फिस्स” एक हास्य व्यंग्य और सामाजिक संदेश से सजी फ़िल्म है। इसका निर्माण सिद्धांत सिने क्राफ्ट के बैनर के अंतर्गत हुआ है, निर्माता संजीत कुमार ठाकुर एवं शिव प्रसाद शर्मा हैं, सह-निर्माता मनोज खंडेलवाल व निर्देशक शैलेंद्रसिंह राजपूत हैं। फ़िल्म के नवोदित कलाकार रोहित कुमार और रूसी अभिनेत्री लेसन करिमोवा हैं, व साथ में राजपाल यादव, मनोज जोशी, गोविंद नामदेव, मुश्ताक़ खान, विजू खोटे एवं सुनील पाल हैं।

फ़िल्म की कहानी गाँव की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जहाँ का सरपंच उसे एक आदर्श गाँव बनाना चाहता है, परंतु एक अमीर अवैध शराब के व्यवसाय से उसे तबाह करना चाहता है। सरपंच का बेटा विदेश से शिक्षा प्राप्त कर वापस आता है, हालात का मुकाबला करने के लिए वह अपने मित्रों की मदद प्राप्त करता है, उसके मित्र वहाँ आते हैं, मित्र की बहन के संग नायक को प्यार हो जाता है, फिर किस तरह सब मिलकर संकटो का सामना कर अपने गाँव को एक आदर्श बनाते है, यही इसमें दर्शाया गया है।

Related posts

Leave a Comment